UP: मोहम्मद तनुज ने हिंदू नाबालिग लड़की पर जबरन निकाह और धर्म बदलने का बनाया दबाव, हिंदू संगठनों ने किया हंगामा

उत्तर प्रदेश के हरिगढ़ जिले से एक मामला सामने आया है. मोहम्मद तनुज ने हिंदू नाबालिग लड़की पर जबरन निकाह और धर्म बदलने का दबाव बनाया. लड़की ने निकाह से इनकार किया, तो तनुज ने नाबालिग को उसके घर आकर धमकाने और जबरन अपने साथ ले जाने लगा. पीड़िता की मां ने मोहम्मद तनुज के खिलाफ पुलिस को लिखित में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. 




मोहम्मद तनुज ने हिंदू नाबालिग लड़की पर जबरन निकाह का बनाया दबाव 




बता दें कि मोहम्मद तनुज नाबालिग लड़की के घर आता जाता था, पीड़िता ने बताया मैं उसे अपना भाई समझती थी. लेकिन वो मुझसे निकाह करना चाहता था और मुसलमान बनाने के लिए दबाव बना रहा था. इसके अलावा नाबालिग ने बताया कि जब उसने निकाह से इनकार कर दिया तो तनुज उसे घर आकर धमकाने और जबरन अपने साथ ले जाने लगा.   




हिंदू संगठनों ने किया हंगामा




वहीं किशोरी की मां ने मोहम्मद तनुज के खिलाफ पुलिस में तहरीर देकर सख्त कार्रवाई की मांग की है. जब इस मामला की जानकारी हिंदू संगठनों को मिली, तो उन्होंने हंगामा दिया. हिंदू संगठनों ने मोहम्मद तनुज के खिलाफ पुलिस से सख्त कार्रवाई करने की मांग की. किशोरी ने पुलिस को बताया कि मोहम्मद तनुज का उसके घर किसी से आना जाना था और वह उसको भाई की नजर से देखती थी. 




लेकिन मोहम्मद तनुज उसे एकतरफा पसंद करता था और उसने नाबालिग लड़की से निकाह करने की ठान ली थी. इसके बाद मोहम्मद तनुज किशोरी से निकाह करने उसके घर पहुंचा और जबरन निकाह का दबाव बनाने लगा.पुलिस ने आरोपी मोहम्मद तनुज को पकड़ लिया है.  


http://dlvr.it/TDDJwq
और नया पुराने