Operation Bhediya: बहराइच में वन विभाग टीम ने पकड़ा एक और आदमखोर भेड़िया, सामने आया VIDEO

आदमखोर भेड़ियों के आतंक से उत्तर प्रदेश के बहराइच के करीब 35 गांवों में खौफ का माहौल बना गया है. यहां अपने बच्चों और परिवार की सुरक्षा के लिए लोग कई रात जागकर गुजार रहे हैं. लोगों की सुरक्षा के मद्देनजर वन विभाग की 25 टीमें भी चौकन्ना है. खबर ये है कि वन विभाग को बड़ी सफलता मिली है. काफी मशक्कत के बाद वन विभाग की टीम ने पांचवां भेड़िये को भी पकड़ लिया है. वहीं उसे वन विभाग के रेस्क्यू शेल्टर में ले जाया जा रहा है.





#WATCH बहराइच, उत्तर प्रदेश: बहराइच वन विभाग ने पांचवें भेड़िये को पकड़ा।
https://t.co/IiehjtNdBT pic.twitter.com/UbTvBzbsbF
— ANI_HindiNews (@AHindinews) September 10, 2024




वन विभाग टीम ने पकड़ा एक और आदमखोर भेड़िया


बता दें कि बहराइच में अब भेड़ियों के आतंक पर लगाम लगती दिख रही है. वन विभाग ने पांचवें भेड़िये को भी पकड़ लिया है.  भेड़ियों अब तक कुल पांच भेड़िये पकड़े जा चुके हैं. इसके बाद कई भेड़ियों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है. बताया जा रहा है कि भेड़ियों ने अब तक 10 लोगों को अपना शिकार बनाया है. वहीं इससे पहले दो मादा और दो नर भेड़िए पकड़े जा चुके हैं. वन विभाग ने भेड़ियों को पकड़ने के लिए कई जाल बिछाए थे. 



#WATCH | Bahraich, Uttar Pradesh: DFO Ajeet Pratap Singh says, "We have caught the fifth wolf...One is left, we will catch that wolf also soon...We are trying our best every day to catch the left wolf..."
https://t.co/8vMCJg9hpy pic.twitter.com/MKkyIxBDy9
— ANI (@ANI) September 10, 2024



 सामने आया  वीडियो


 डीएफओ अजीत प्रताप सिंह का कहना है, ''हमने पांचवें भेड़िये को पकड़ लिया है. एक बचा है, हम उस भेड़िये को भी जल्द ही पकड़ लेंगे...हम हर दिन बाएं भेड़िये को पकड़ने की पूरी कोशिश कर रहे हैं.''


 


http://dlvr.it/TD2vh5
और नया पुराने