MP: मेहनाज ने मीनाक्षी बनकर की घर वापसी, इस्लाम त्याग कर दोनों बेटों के साथ अपनाया सनातन धर्म

मध्य प्रदेश के मंदसौर से एक मुस्लिम युवती ने अपने दो बच्चों के साथ घर वापसी की है. बताया जा रहा है कि मेहनाज और उसके दोनों बेटों ने पूरे नियम-कानून और विधि- विधान से सनातन धर्म अपना लिया है. महिला का कहना है की वह अपने पति की प्रताड़ना से तंग आ चुकी थी. जिसके चलते उसने यह कदम उठाया है.




मेहनाज से बनकर मीनाक्षी ने की घर वापसी




बता दें कि मंदसौर जिले के ग्राम धमानर निवासी महिला मेहनाज ने अपने दोनों बेटों मोहम्मद फैजान शेख और फरान शेख के साथ गायत्री मंदिर में शुद्धिकरण के साथ  सनातन धर्म अपनाया. बता दें कि घर वापसी के बाद मेहनाज का नाम मीनाक्षी हो गया है तो वहीं दोनों बच्चों का नाम लव और कुश रखा गया है. 




अपमान और मारपीट से तंग आकर अपनाया सनातन धर्म




जानकारी के अनुसार महिला ने अपने परिजन के व्यवहार से परेशान थी. उसने घर वापसी के बाद अपने ससुराल और मायके से सारे रिश्ते खत्म कर दिए. मेहनाज ने अपने दो बेटों मोहम्मद फैजान शेख और फरहान शेख के साथ हिंदू धर्म स्वीकार किया. गायत्री मंदिर में तीनों को पूरे विधि-विधान के साथ सनातन धर्म में शामिल कराया गया. 




घर वापसी के बाद मीनाक्षी ने बताया कि, "उसके अपने ससुराल में अपमान होता था, उन्हें और उनके बच्चों को कभी इज्जत नहीं मिलती थी. उन्हें हर तरह से प्रताड़ित किया जाता था. इस मामले में मीनाक्षी के मायके वाले भी खुलकर साथ नहीं दे पाए. इसलिए उसने नई दुनिया बसाने की सोची और इस्लाम त्याग कर हिंदू धर्म स्वीकार कर लिया."



 


http://dlvr.it/TD3ZdV
और नया पुराने