Jammu and Kashmir: बारामूला में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी! जॉइंट ऑपरेशन में दो आतंकी ढेर

जम्मू और कश्मीर के बारामूला में हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है. जानकारी के मुताबिक, भारतीय सेना और जम्मू कश्मीर के जॉइंट ऑपरेशन में दो आतंकी को ढेर कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि क्षेत्र में दो से तीन आतंकी छिपे हैं. आतंकवादियों को मार गिराने के लिए ऑपरेशन फिलहाल चल रहा है. वहीं ऑपरेशन जारी है. 





बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यूटी का दौरा करेंगे. वह डोडा के स्पोर्ट्स स्टेडियम में चुनाव जन सभा को संबोधित करेंगे. चुनाव ऐलान के बाद यूटी में यह पीएम की यह पहली रैली होगी. वह इसके बाद 19 सितंबर को श्रीनगर भी जाएंगे. केंद्रीय मंत्री और बीजेपी इलेक्शन इंचार्ज ने बताया कि डोडा में आखिरी बार देश का कोई प्रधानमंत्री 1982 में गया था. जम्मू-कश्मीर में तीसरे और अंतिम चरण में बारामूला, कुपवाड़ा और बांदीपोरा जिलों में एक अक्टूबर, 2024 को वोट डाले जाएंगे. 



बता दें कि, जम्मू-कश्मीर में किश्तवाड़ जिले के चटरू इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में दो सैन्यकर्मी वीरगति को प्राप्त हो गए. जवानों की पहचान सिपाही अरविंद सिंह और विपिन कुमार के रूप में हुई है.



वहीं इस मुठभेड़ में दो अन्य घायल हो गए. उनकी पहचान नायब सूबेदार विपन कुमार और सिपाही अरविंद सिंह के रूप में हुई है. नगरोटा स्थित व्हाइट नाइट कोर ने बताया कि गोलीबारी में सेना के चार जवान घायल हो गए. 



अधिकारियों के मुताबिक, गुप्त सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने छतरू क्षेत्र के नैदघाम इलाके में घेराबंदी करके एक तलाशी अभियान शुरू किया था. इस दौरान सुरक्षा बलों और छिपे हुए आतंकवादियों के बीच गोलीबारी शुरू हो गई. इस मुठभेड़ में दो जवान घायल भी हुए हैं. 



मिली जानकारी के मुताबिक, जम्मू डिवीजन के पहाड़ी जिलों पुंछ, राजौरी, डोडा, कठुआ, रियासी और उधमपुर में बीते दो महीनों से अधिक समय से सेना, सुरक्षाबलों और नागरिकों पर आतंकवादी हमले हो रहे हैं.


 


http://dlvr.it/TDD5Vb
और नया पुराने