Haryana Assembly Election 2024: 'इनका पसंदीदा काम अपराध करना और जेल जाना...', कांग्रेस उम्मीदवारों की लिस्ट पर अनिल विज ने कसा तंज

हरियाणा में कांग्रेस ने तीन ऐसे विधायकों को टिकट दिया है, जिनके खिलाफ ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) की जांच चल रही है. जिसको लेकर हरियाणा बीजेपी ने तंज कसते हुए कहा, हरियाणा कांग्रेस बैठक पर बैठक और मंथन पर मंथन के बाद सिर्फ 31 उम्मीदवारों की लिस्ट निकाल पाई. यह दिखाता है कि इनकी हालात खराब है.



दरअसल, जिनको कांग्रेस ने टिकट दिया है उनमें सोनीपत से सुरेंद्र पंवार, समालखा से धर्म सिंह छौक्कर और महेंद्रगढ़ से राव दान सिंह शामिल हैं. मालूम हो कि, सुरेंद्र पंवार सोनीपत से मौजूदा विधायक हैं, जिन्हें जुलाई में ईडी ने गिरफ्तार किया था, फिलहाल वह अभी जेल में बंद हैं.



जिसको लेकर बीजेपी ने कहा, हरियाणा कांग्रेस बैठक पर बैठक और मंथन पर मंथन के बाद सिर्फ 31 उम्मीदवारों की लिस्ट निकाल पाई. यह दिखाता है कि इनकी हालात खराब है. इनके तीन कारण हो सकते हैं. कांग्रेस में टूट का भय, कांग्रेस को उम्मीवदार नहीं मिल रहे हैं भूपेंद्र सिंह हुड्डा, कुमारी सैलजा और रणदीप सुरजेवाल में सहमती नहीं है.



वहीं अनिल विज ने कांग्रेस की लिस्ट में सुरेंद्र पंवार का नाम होने पर कहा, कांग्रेस का पसंदीदा काम अपराध करना और जेल जाना है. भूपेंद्र सिंह हुड्डा के खिलाफ मामले दर्ज किए गए हैं और उनका नाम भी इस सूची में है. सुरेंद्र पंवार भी जेल में हैं और उनका नाम सूची में है. अभी देखिए कितने और ऐसे नाम आएंगे.


 


http://dlvr.it/TCxD2t
और नया पुराने