पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस ने सीएम ममता को दिए आदेश, कहा- जरूरत पड़े तो पुलिस कमिश्नर का हटाया जाए

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस ने सीएम ममता को आदेश दिया कि वह इमरजेंसी कैबिनेट मीटिंग बुलाकर आरजी कर मेडिकल कॉलेज के मुद्दे पर बात करें.  बंगाल के राज्यपाल सीवी बोस ने कहा कहा कि जरूरत पड़े तो पुलिस कमिश्नर का हटाया जाए, क्योंकि उनके खिलाफ बहुत शिकायतें आ रही है. 



राज्यपाल ने कहा कि राज्य सरकार को कोलकाता पुलिस के आयुक्त विनीत गोयल को बदलने की लोगों की मांग पर फैसला करना चाहिए. राज्यपाल सीवी बोस ने चिंता जाहिर करते हुए कहा कि बंगाल सरकार जिम्मेदारी से बच नहीं सकती और राज्य में हो रही चिंताजनक घटनाओं पर चुप नहीं रह सकती. 



उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल सरकार को संविधान और कानून के शासन के तहत काम करना चाहिए. गौरतलब है कि दो दिन पहले राज्य के मुख्य सचिव मनोज पंत बंगाल के राज्यपाल सी वी आनंद बोस से मिल कर आए थे. 



पश्चिम बंगाल सरकार आज मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व में राज्य सचिवालय में एक प्रशासनिक समीक्षा बैठक करेंगी, जिसमें ग्रामीण क्षेत्रों की परियोजनाओं और नागरिक केंद्रित सेवाओं पर बात होगी. कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में रेप और हत्या के मामले को लेकर पश्चिम बंगाल के कई हिस्सों में लोग रोज प्रदर्शन कर रहे हैं.


http://dlvr.it/TD0MJd
और नया पुराने