Devara Part 1: देवरा पार्ट 1 ट्रेलर: शक्ति और भय की रोमांचक कहानी कोरटाला शिवा द्वारा निर्देशित फिल्म

देवरा पार्ट 1 ट्रेलर: शक्ति और भय की रोमांचक कहानी

Devara Part 1,


कोरटाला शिवा द्वारा निर्देशित फिल्म "देवरा: पार्ट 1" का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसमें जूनियर एनटीआर, जान्हवी कपूर और सैफ अली खान मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। मुंबई में आयोजित एक भव्य कार्यक्रम में ट्रेलर का अनावरण किया गया, जिसमें फिल्म के कलाकारों और क्रू ने शिरकत की

{getToc} $title={समाचार लेख विषय-सूची}

Devara Part 1 कहानी की झलक

2 मिनट 39 सेकंड के इस ट्रेलर में, निर्देशक कोरटाला शिवा ने 'देवरा' की दुनिया की झलक पेश की है। सैफ अली खान का किरदार एक ऐसे क्षेत्र में रहता है जहां डर का कोई वजूद नहीं है, लेकिन जूनियर एनटीआर के किरदार के प्रवेश से सब कुछ बदल जाता है। सैफ का किरदार उस व्यक्ति को परास्त करने के लिए योजना बनाता है जिसने उन्हें डर का मतलब सिखाया। जान्हवी कपूर का किरदार एक गाँव की सुंदर युवती का है जो जूनियर एनटीआर के किरदार के बेटे से प्रेम करती है। ट्रेलर से यह संकेत मिलता है कि वह अपने पिता से काफी अलग है, लेकिन परिस्थितियों के कारण उसे मजबूरन खड़ा होना पड़ सकता है।

Devara Part 1 story


फिल्म का प्रमोशन

फिल्म के प्रमोशन के दौरान, जूनियर एनटीआर ने मुंबई में अपनी 'आरआरआर' को-स्टार आलिया भट्ट और फिल्म निर्माता करण जौहर से मुलाकात की। सोशल मीडिया पर उनकी मुलाकात की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। सैफ, जूनियर एनटीआर और जान्हवी इस दौरान अपने स्टाइलिश अंदाज में नजर आए। सैफ और एनटीआर ने बेज आउटफिट चुने जबकि जान्हवी ने नीले रंग की साड़ी में अपना जलवा बिखेरा।


पहले से बुकिंग और उम्मीदें

फिल्म ने उत्तरी अमेरिका में अग्रिम बुकिंग के तहत $1 मिलियन का आंकड़ा पार कर लिया है। यह आंकड़ा फिल्म की रिलीज से एक दिन पहले 26 सितंबर के लिए है। भारत में अभी टिकट बिक्री शुरू नहीं हुई है, लेकिन फिल्म के ट्रेलर और स्टारकास्ट को देखते हुए इसकी अच्छी शुरुआत की उम्मीद है।


Devara: Part 1 फिल्म के किरदार

फिल्म में जूनियर एनटीआर दोहरी भूमिका में नजर आएंगे। वे देवरा और वरदा के किरदार निभा रहे हैं। सैफ अली खान भैरव के किरदार में दिखाई देंगे, जो एक कुश्ती विशेषज्ञ है। जान्हवी कपूर ने थंगम की भूमिका निभाई है। फिल्म का पहला भाग तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज होगा।


आलिया भट्ट और 'जिगरा'

आलिया भट्ट जल्द ही वासन बाला द्वारा निर्देशित फिल्म 'जिगरा' में नजर आएंगी, जो 11 अक्टूबर को रिलीज होगी। इस फिल्म में वे एक बहन का किरदार निभा रही हैं, जिसे अपने भाई को बचाने के लिए नायिका बनना होगा।


निष्कर्ष

"देवरा: पार्ट 1" में शक्ति, संघर्ष और साहस की कहानी दर्शकों को एक रोमांचक अनुभव देगी।

तटीय भूमि पर आधारित एक महाकाव्य एक्शन गाथा, जिसमें देवरा नाम का एक निडर व्यक्ति अपने लोगों के जीवन के लिए समुद्र की दुनिया में जाता है और अपनी विरासत अपने बेटे वरदा को सौंपता है। लेकिन वह एक सौम्य स्वभाव वाला व्यक्ति था।

और नया पुराने