8 साल से रोटियों पर थूक कर परोस रहा था जाने आलम... धर्मनिरपेक्ष हिंदुओं को भी बेहद पसंद था वकील शाही चिकन कॉर्नर का नॉनवेज, नोएडा पुलिस ने थूकबाज को दबोचा

उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. दरअसल, खाने-पीने की चीजों पर थूकने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियों में साफ तौर पर देखा जा रहा है कि एक ढाबे पर रोटियां बना रहा कारीगर उन पर थूक रहा है. बताया जा रहा है कि कारीगर का नाम आलम है और यह मामला 17 सितंबर का है. वहीं, नोएडा पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया और ढाबे को बंद करवा दिया है. 


जानकारी के अनुसार, यह मामला नोएडा के थाना क्षेत्र दनकौर का है. दरअसल, यह वीडियो सोमवार यानी 16 सितंबर को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वायरल वीडियो सितारगंज रोड स्थित एक ढाबे की है, जिसका नाम वकील शाही चिकन कॉर्नर है. बता दें कि ढाबे के बाहर खड़े होकर किसी ने करीब 32 सेकेंड तक इस वीडियो को बनाया है.


बता दें कि इस वीडियो में तंदूरी रोटी बनाने वाला कारीगर अजीब हरकतें करता नजर आ रहा है. लोगों का आरोप है कि वह रोटियों पर थूक रहा है. इस वीडियो के बाद कारीगर पर कार्रवाई की मांग शुरू हो गई. इस वीडियो को देखकर आसपास के लोगों में रोष फ़ैल गया. वहीं, नोएडा पुलिस ने 17 सितंबर को  इस वीडियो का संज्ञान लिया और केस दर्ज कर के जांच शुरू कर दी.


वहीं, इस पूरे मामले में जांच में पता चला कि रोटियों पर थूक रहे कारीगर का नाम जाने आलम है. बता दें कि जाने आलम इस ढाबे पर पिछले 8 वर्षों से रोटियां बना रहा था. वह मूल रूप से नोएडा के ही जारचा थाना क्षेत्र का रहने वाला है. जाने आलम को गिरफ्तार करके अदालत में पेश किया गया है. पुलिस ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है.


इस मामले को लेकर विश्व हिंदू परिषद के राष्ट्रीय प्रवक्ता विनोद बंसल ने आलम पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने ऐसी मानसिकता पर चिंता जताई है. पुलिस ने फिलहाल होटल को बंद करा दिया है. जानकारी के लिए बता दें कि वकील शाही चिकन कॉर्नर नाम का यह ढाबा एक दशक से अधिक समय से दनकौर क्षेत्र में बिहारी लाल चौक पर चल रहा था. यहां नॉनवेज पसंद करने वाले तमाम लोग आया करते थे.



ये लो...जिहादी #ThukThukGang की करतूत का एक और वीडियो वायरल हो गया...

इस बार ग्रेटर नोएडा के दनकौर कस्बे के एक होटल में जाने आलम थूक थूक कर तंदूरी रोटी बना रहा था। पुलिस ने केस दर्ज कर उसे तो गिरफ्तार कर लिया लेकिन इस मानसिकता की गिरफ्तारी कब होगी!! यह सोचने वाली बात है।… pic.twitter.com/84ief7DboC
— विनोद बंसल Vinod Bansal (@vinod_bansal) September 18, 2024


http://dlvr.it/TDQz3L
और नया पुराने