तीसरी कक्षा के छात्र ने इंडियन आर्मी को लिखा मार्मिक पत्र, इंडियन आर्मी ने जवाब में कहा- Thanks

इन दिनों केरल के वायनाड में भूस्खलन से लोग काफी प्रभावित हैं. इस दौरान कई लोगों की मौत हो गई. इस घटना से देश के अलावा पूरी दुनिया के मार्मिक संदेश आ रहे हैं. भारतीय सेना और एनडीआरएफ की टीम राहत कार्यों में लगी हुई है. ऐसे में भूस्खलन प्रभावित केरल के वायनाड में सैनिकों के बचाव प्रयासों से प्रेरित होकर, कक्षा 3 के एक छात्र ने सेना को एक मार्मिक पत्र लिखा है. इस पत्र में बच्चों ने इंडियन आर्मी में शामिल होने की इच्छा जताई है. सोशल मीडिय़ा पर यह लेटर काफी वायरल हो रहा है.

देखें पत्र

एएमएलपी स्कूल के छात्र रेयान ने मलयालम में लिखा, "प्रिय भारतीय सेना, मेरे प्रिय वायनाड में भारी भूस्खलन हुआ, जिससे तबाही और विनाश हुआ. आपको मलबे में फंसे लोगों को बचाते हुए देखकर मुझे गर्व और खुशी महसूस हुई."

उन्होंने आगे कहा, "मैंने अभी वीडियो देखा जिसमें आप बिस्कुट खाकर अपनी भूख मिटा रहे हैं और पुल बना रहे हैं. उस दृश्य ने मुझे गहराई से प्रभावित किया और मैं एक दिन भारतीय सेना में शामिल होने और अपने देश की रक्षा करने की इच्छा रखता हूं."

इस पर इंडियन आर्मी ने भी बच्चों को रिप्लाई किया है. उन्होंने लिखा है,"आपके मार्मि शब्दों ने हमें गहराई से छू लिया है. आपका पत्र हमें संतुष्ट कर रहा है. आप जैसे नायक हमें अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए प्रेरित करते हैं. हम उस दिन का बेसब्री से इंतजार करेंगे, जब आप वर्दी में रहेंगे. आपके साहस के लिए धन्यवाद.


 



from NDTV India - Latest https://ift.tt/Ryj6xtW
via IFTTT
और नया पुराने