सगाई के बाद शोभिता धुलिपाला ने नागा चैतन्य संग शेयर की पहली तस्वीर, यूं कह डाली दिल की बात

साउथ एक्टर नागा चैतन्य ने एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला से सगाई कर ली है. गुरुवार को अचनाक आई इस कपल की सगाई की खबरों ने फैंस को चौंका किया था. नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद सगाई की है. सगाई के बाद इन दोनों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. इस बीच शोभिता धुलिपाला ने अब अपनी सगाई की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इन तस्वीरों में नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला का खूबसूरत अंदाज देखने को मिल रहा है. 

तस्वीरों में स्टार कपल का रोमांटिक पोज देता हुआ नजर आ रहा है. इन तस्वीरों के साथ शोभिता धुलिपाला ने खास कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा:-

तुम्हारे लिए?
मेरे पिता तुम्हारे लिए किस तरह के रिश्तेदार हैं?
और तुम और मैं कैसे मिले?
लेकिन प्यार में हमारे दिल
लाल मिट्टी और बरसती बारिश की तरह हैं:
बिछड़ने से परे एक-दूसरे में घुलमिल गए हैं.

-कुरुन्थोगई से, ए के रामानुजन का अनुवादित

सोशल मीडिया पर नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला की यह लेटेस्ट तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. दोनों के फैंस तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला ने 8 अगस्त को हैदराबाद स्थित अपने घर पर शादी कर ली है. इनकी सगाई में दोनों के परिवार के सदस्य और दोस्त ही शामिल हुई. बता दें कि नागा चैतन्य दूसरी बार विवाह बंधन में बंधने जा रहे हैं. इससे पहले उनकी शादी समांथा रुथ प्रभु से हुई थी. लेकिन 2 अक्तूबर, 2021 को दोनों का तलाक हो गया था. उसके बाद से लगातार शोभिता धुलिपाला और नागा चैतन्य के एक दूसरे को डेट करने की लगातार खबरें आ रही थीं. लेकिन अब सगाई के बाद सब बातें कन्फर्म हो गई हैं. 



from NDTV India - Latest https://ift.tt/a4EDipw
via IFTTT
और नया पुराने