वकील की शर्मनाक हरकत: इलाहाबाद हाईकोर्ट के सामने महिला का दुप्पट्टा खींचा, वीडियो वायरल

कुछ दिन पहले ही उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक महिला के साथ छेड़खानी की खबर ने पूरे देश को हैरान कर दिया. ये मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि एक और मामले ने मानवता को शर्मसार कर दिया. जानकारी के मुताबिक, इलाहाबाद हाईकोर्ट के गेट नंबर 8 के सामने शुक्रवार को हाईकोर्ट कर्मचारी की पत्नी का दुपट्टा खींचते वकील का वीडियाे सोशल मीडिया पर वायरल है. इस घटना से लोग हैरान हैं. 

वीडियो देखें

रिपोर्ट के मुताबिक, वकील ने मामूली विवाद में महिला के साथ सरेआम धक्का मुक्की की और उसका दुपट्टा खींचने की कोशिश की. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद प्रयागराज पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. वहीं दूसरी तरफ इलाहाबाद हाईकोर्ट बार एसोसिएशन ने भी वकील का रजिस्ट्रेशन रद्द कर दिया है. 

क्या है पूरा मामला?

जानकारी के मुताबिक,  हाईकोर्ट में तैनाात कर्मचारी की पत्नी अपने पति को कोर्ट छोड़ने के लिए आई थी. वापसी के समय महिला की स्कूटी कार से टकरा गई. फिस दोनों के बीच बहसबाजी हुई. बहस के दौरान वकील ने अपना आपा खो दिया और महिला के साथ बदसलूकी कर दी.

यूपी पुलिस ने इस पर प्रतिक्रिया भी दी है. पुलिस ने एक्स पर लिखा है, उक्त प्रकरण के सम्बन्ध में थाना कैण्ट पुलिस द्वारा संज्ञान लेते हुये सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया है. 


 



from NDTV India - Latest https://ift.tt/hlfpIvH
via IFTTT
और नया पुराने