deltin number prediction: डेल्टिन नंबर प्रेडिक्शन गेम सट्टेबाजी घोटाला: डेल्टिन फर्जी लॉटरी ऑनलाइन गेम


Deltin lottery game froud : इस गेम मे सबसे पहले सोशल मीडिया द्वारा संपर्क किया जाएगा जैसे ट्विटर, टेलीग्राम, उसके बाद एक लिंक भेजा जाएगा उस लिंक पर क्लिक कर रजिस्टर करने के लिए निर्देशित करेगा रजिस्टर करवाने के बाद ₹100 बोनस दे दिया जाएगा 


उसके बाद आपको एक एप्लीकेशन लिंक भेजा जाएगा उस app मे एक फर्जी टीचर होगा जो गेम को खेलना सिखाएगा

Deltinwealth deltin lottery

app मे deltin chat group मे जोड़ा जाएगा जहां फर्जी स्क्रीनशॉट भेजते रहते हैं गेम के शुरुआत मे आप को जिताया जाएगा ताकि नए यूजर को भरोसा हो सके 

Online lottery online game Deltinwealth
Fake screenshot

ओर आपको राशि छोटा amount Withdraw करने की अनुमती देगा कुछ समय बाद आपको बड़ा Deposit amount जमा करने के लिए बोला जाएगा बदले मे Deposit amount के बराबर बोनस दिया जाएगा

आप को जानबूझकर हराने के बाद झूठा संदेश - : प्रिय सदस्यों: टीम हाल की अप्रत्याशित घटनाओं के लिए गहराई से माफी मांगती है। टीम ने कल से विश्लेषक टीम को बदलने का निर्णय लिया है। हम योजना जारी करने वाले विश्लेषकों पर 1 मिलियन रुपये के जुर्माने के साथ आवश्यक दंड लगाएंगे। इस पैसे का इस्तेमाल उन सदस्यों को सब्सिडी देने के लिए किया जाएगा जिन्हें इस दौरान नुकसान हुआ है। 31 जुलाई 2024 को 0:00 बजे से, हम रिचार्ज करने वाले पहले 1,000 सदस्यों को सब्सिडी देंगे, और सब्सिडी राशि रिचार्ज राशि का 100% होगी, यानी 1,000 रिचार्ज करें और 2,000 पाएं, 10,000 रिचार्ज करें और 20,000 पाएं। स्थानों की संख्या सीमित है, कृपया विशिष्ट विवरण के लिए अपने गुरु से परामर्श लें। आपकी समझ के लिए धन्यवाद और पुनः क्षमा चाहता हूँ।

Deltin number prediction game

Lottery गेम मे ग्रुप मे दिए गए number (big, small, odd, even) पर betting लगवाई जाएगी 

Deltin fake lottery online game Deltinwealth froud game

इसमें कम से कम 1 लाख की betting लगाने के लिए बोला जाएगा उसके बाद withdraw की गारन्टी दी जाएगी लेकिन Withdraw नहीं दिया जाएगा आप जीत भी गए तो Amount को Withdraw नहीं किया जाएगा आप से टोटल Amount का 50% charge मांगा जाएगा आपके पास 


Withdraw मांगने पर इस का एसएमएस आएगा 

वित्त विभाग को भारतीय बीमा विनियामक और विकास प्राधिकरण (आईआरडीएआई) से अधिसूचना प्राप्त हुई है कि आपके खाते में गंभीर अनियमितताओं के कारण आपका निकासी अनुरोध अस्वीकार कर दिया गया है।<br><br>आपका खाता वर्तमान में मनी लॉन्ड्रिंग के जोखिम में है और है यह भारत सरकार के कानूनों और विनियमों का गंभीर उल्लंघन है, इसलिए आपको अपने खाते को सत्यापित करने के लिए निम्नलिखित प्रमाण प्रदान करने होंगे। पूरा होने के बाद, आप सभी धनराशि निकाल सकते हैं:<br><br>1. अपना व्यक्तिगत आधार कार्ड प्रदान करें (आगे और पीछे)<br>2. अपना बैंक कार्ड फोटो प्रदान करें<br>3. खाते में जमा राशि का 50% सत्यापन शुल्क (चालू खाते की शेष राशि 20364.90 है)

Batting game Deltinwealth

ये amount जमा होने के बाद आपको ब्लॉक कर दिया जाएगा आपको जमा नहीं करवाने है जमा करने पर वो भी चले जायेगे 

{getToc} $title={Table of Contents}

Fake Deltin android app icon :

Delta gemimig farji app


Note - : The language of this post has been kept in Hindi because this deltin fake lottery online game is used in fraud in India. Most of the people in India understand Hindi language. If you want to read this post in any other language, you can read it by translating it through Google Translate.

Deltin number prediction game मे आपको लंबे समय तक जोड़कर रखने के लिए आपको Withdraw नहीं दिया जाएगा आपको कम से कम 50k या 1 लाख तक गेम मे Betting लगानी पड़ेगी उसके बाद आपको कई बार जिताया जाएगा ताकि लंबे समय तक गेम चलता रहे आप से 3 के गुना मे पैसे लगवाए जायेगे उसके बाद आपको लंबे राउन्ड खिलाए जायेगे ओर हरा दिया जाएगा बीच में पैसे खत्म हो जाने पर बीच मे ओर पैसे डिपॉजिट करने के लिए बोला जाएगा फिर हरा दिया जाएगा ओर आप से माफी माँगकर गेम को नए सिरे से खेलने के लिए बोला जाएगा जिसमें आपको डिपॉजिट amount के समान बोनस दिया जाएगा फिर भी Withdraw नहीं दिया जाएगा आपको पता ही नहीं चलेगा आप एक चक्कर मे फँस चुके हों उसके बाद आपके खाते को खाली करने के बाद आपको डेल्टा चैट अप्प से mute कर दिया जाएगा 

Deltin number prediction game
Amount डिपॉजिट के बाद withdraw नहीं दिया जाएगा 

Deltin lottery Game Real Or Scam: इस गेम गेम का फ्रॉड समझें

वर्तमान में इंटरनेट पर कई सारी वेबसाइट और अप ऐसे मिल रहे हैं, जिनमें आप small, odd, Evan, big प्रेडिक्शन करके हजारों लाखों कमाने का लालच दिया जा रहा है. अनगिनत लोग इस पर पैसा लगाते हैं लेकिन लास्ट में अंजाम क्या होता है, क्या वाकई में वह लाखों में हजारों कमा पाते हैं या सिर्फ ठगी का शिकार हो जाते हैं? सब कुछ आज के इस आर्टिकल में आपको जानने को मिलेगा


क्या है deltin number prediction game

number prediction वेबसाइट्स पर एक इंटरफेस होता है जिसमें यूजर अपने मोबाइल नंबर या ईमेल से अकाउंट बनाता है. उसके बाद उसको कर कोड के माध्यम से अपने अकाउंट में पैसा डालना होता है. पैसे डालने के बाद यूजर पार्टिसिपेट कर सकता है

इन गेम्स में यूजर को नंबर पर दाव लगाने को कहा जाता है और उन्हें नंबर पर पैसा लगाने को कहा जाता है, 4 प्रकार के नंबर odd, Evan, small, big, कांबिनेशन यूजर को दिए जाते हैं. अगर यूजर के द्वारा सिलेक्ट किया गया कांबिनेशन सही निकलता है तो यूजर को पैसा मिल जाता है.

Deltin fake prediction game कैसे बनाया जाता है?

नंबर prediction games इल्लीगल है और इनमें किसी भी प्रकार से कोई बड़ी कंपनी का सहारा नहीं है. इन वेबसाइट्स को बनाने वाले छोटे मोटे डेवलपर होते हैं जो की बड़ी कंपनियों के नाम से डोमेन नेम खरीद करके इन्हें बनाते हैं.


ऐसी वेबसाइट्स थीमफॉरेस्ट और कोड कैनन के द्वारा नंबर प्रेडिक्शन की स्क्रिप्ट खरीद करके बनाई जाती है. यह स्क्रिप्ट प्रे बिल्ट होती है और इसके अंदर नंबर प्रेडिक्शन की सारी मैनेजमेंट बैकऐंड से वेबसाइट के मालिक के द्वारा की जाती है.

इन वेबसाइट्स की डिजाइन ऐसी होती है कि आप जिस भी कलर पर पैसा लगाएंगे, उसे पर कुछ समय तक आप छोटी अमाउंट जीतेंगे और उसके बाद आप हारेंगे.

आमतौर पर कलेक्ट प्रेडिक्शन गेम 3 से 5 मिनट के बीच का समय सेट करते हैं. इसी समय के अंदर गेम खत्म होकर नया गेम शुरू हो जाता है. इसलिए यह गेम लोगों को बहुत अच्छा लगता है क्योंकि इसमें जल्दी जल्दी फैसला हो जाता है. लेकिन यह सब कुछ वेबसाइट बनाने वाले के फायदे के लिए होता है.

यह वेबसाइट किसी बड़ी कंपनियों के द्वारा नहीं बनाई गई सिर्फ उनका नाम गलत तरीके से इस्तेमाल किया जाता है. इसीलिए उनके द्वारा ऐसे फ्रॉड किए जाते हैं.

यूजर से 3 के गुना मे पैसे लगाए जाता है, और 5, 15 या फिर 45 और 135 रुपए जीतता है. परंतु यह सभी रुपए उसके नम्बर prediction game की वेबसाइट के अकाउंट में इकट्ठा होते रहते हैं. और अंत में जब यूजर उन पैसों को अपने UPI या बैंक अकाउंट में ट्रांसफर करना चाहता है, और इसके लिए वह गेम में पैसा विड्रोल रिक्वेस्ट डालता है. परंतु वेबसाइट का मालिक वह पैसे यूजर के अकाउंट में ट्रांसफर नहीं करता.

अंत में जाकर यूजर को एहसास होता है कि उसके साथ ठगी हो गई है, उसे जीत के पैसे कभी मिलने वाले नहीं है. नहीं आपके अकाउंट में लाखों रुपए दिखाई दे रहे हैं लेकिन वह सिर्फ देखने भर के लिए रहेंगे आपका असली अकाउंट में कभी भेज नहीं जाएंगे. शिकायत करने पर आपका अकाउंट बंद कर दिया जाएगा और पूरा डाटा डिलीट कर दिया जाएगा.


क्या नंबर प्रिडिक्शन deltin गेम भरोसेमंद हैं?

नही, ये सारे गेम फ्रॉड हैं. इन्हे ठगी के उद्देश्य से बनाया गया है.

क्या नंबर प्रिडिक्शन गेम real money देते हैं?
नही, ये कोई पैसा नहीं देते. जीतने के बाद भी आप पैसा निकाल नही सकते.

क्या मैं भी नंबर prediction game बना सकता हूं?
बेशक, आप कोडेस्टर और कोडकानन प्लेटफार्म से इस गेम की स्क्रिप्ट खरीद कर इसे बना सकते हैं.

क्या आप जुए की धोखाधड़ी को ख़त्म करना चाहते हैं?

Online Gaming में धोखाधड़ी आपके व्यवसाय को तबाह कर सकती है, भरी नुकसान उठा सकती है। हम उन संकेतों पर प्रकाश डालते हैं जो deltin lottery के तरह-तरह के फर्जी गेमिंग चल रहे हैं और उन्हें रोकने के लिए हमारी सर्वोत्तम प्रथाएँ।


आर्थिक नुकसान पहुंचा सकता है ऑनलाइन सट्टेबाजी का शौक: Betting Scam 

Betting Scam: कम वक़्त में अच्छी कमाई के लालच में लोग बड़ी संख्या में बेटिंग यानी सट्टेबाजी करते हैं। डिजिटल दौर में लोग ऑनलाइन ऐप और सोशल मीडिया ग्रुप पर सट्टेबाजी के गेम खेलते हैं। अगर आप भी इन्हीं लोगों में शामिल हैं तो आपको सतर्क होने की जरूरत है। क्योंकि कम समय और छोटे अमाउंट के एवज में भारी कमाई का लालच आपको आर्थिक नुकसान पहुंचा सकता है। दरअसल, चालबाज लोग यहां भी आपको ठगने का मौका नहीं छोड़ रहे। इसलिए आपकी समझदारी ही आपको किसी भी आर्थिक नुकसान से बचा सकती है।

Betting Scam: कैसे होता है ऑनलाइन बेटिंग स्कैम?

ऑनलाइन बेटिंग स्कैम में ठग लोगों से फेक ऐप के जरिये पैसे ठगते हैं। इसलिए किसी भी बेटिंग ऐप पर पैसा लगाने से पहले उसकी सत्यता को परखना आपकी जिम्मेदारी है। डिजिटल वर्ल्ड में बैठे ठग फेक ऐप के जरिये लोगों को कम पैसे लगाकर अच्छी रकम जीतने का दावा करते हैं। सोशल मीडिया पर हज़ारों बेटिंग ऐप हैं। इन्हीं ऐप्स में deltin जैसी कई फेक ऐप्स भी हैं, जो लोगों के साथ धोखाधड़ी करते हैं।
दरअसल, होता ये है कि जब आप किसी ऑनलाइन बेटिंग ऐप पर जाकर बेटिंग के लिए अप्लाई करते हैं तो ठग आपको उनकी ऐप पर रजिस्टर करने के लिए कहेगा। साथ ही आपको रजिस्टर करने के बदले कुछ अमाउंट देने का लालच देता है। जैसे ही आप वेबसाइट पर रजिस्टर करते हैं ठग आपको ऐप इंस्टाल करने का लिंक भेजता है। ऐप इंस्टाल करने के चरण में जैसे ही आप स्टेप बाय स्टेप आगे बढ़ते हैं तो आपसे राशि भुगतान करने के लिए कहा जाता है। जैसे ही आप इस राशि का भुगतान कर देते हैं ठग आपका नंबर ब्लॉक कर देता है या आपका फोन उठाना ही बंद कर देता है। और जब तक आपको एहसास होता है कि आपके साथ ठगी हुई तब तक ठग के पास पैसे पहुंच चुके होते हैं।

आपकी होशियारी ही है ठगी से बचाव

किसी भी ऑनलाइन ऐप या वेबसाइट पर तब तक भरोसा न करें जब तक उनकी पूरी जानकारी न हो। किसी भी धोखाधड़ी से बचने के लिए आपको ऑनलाइन गतिविधियों की पूरी जानकारी होना बेहद जरूरी है। इसलिए किसी भी अनजान वेबसाइट पर किसी भी तरह का भुगतान न करें।
अगर आप कभी भी इस तरह की ठगी के शिकार होते हैं तो सबसे पहले अपने बैंक से संपर्क कर अकाउंट, UPI और ATM कार्ड को बंद कराएं ताकि कोई और ट्रांजेक्शन न हो पाए।

अगर आपके साथ इस तरह का अपराध हो जाता है तो तुरन्त ही साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन और नेशनल साइबर क्राइम रिपोर्टिंग पोर्टल https://cybercrime.gov.in पर सूचित करें।
 
नेशनल साइबर क्राइम ब्रांच मे कॉल करे 1930 पर फ्री कॉल कर जानकारी जरूर देवे जानकारी देते समय आपके पास Transaction id, screenshot, आपसे कसे सम्पर्क किया, UPI I'D होनी चाहिए 

निष्कर्ष
यहां पर हमने आपको deltin number prediction गेम्स की सच्चाई आपके सामने रखी है. नंबर prediction website बनाने वाले स्कैमर होते हैं यह एक बहुत ही बड़ा फ्रॉड है जो करीब 3 साल से चल रहा है. इसलिए उम्मीद करते हैं कि आप यहां से जानकारी पाने के बाद ऐसे फायदा में नहीं फसेंगे.


Deltin Number Prediction Game Scam: Exposed

The Deltin Number Prediction Game has been deceiving players with its seemingly simple and lucrative premise: guess a two-digit number, and win big. However, beneath its innocent facade lies a cunning scam that's exploiting unsuspecting victims.


सभी दोस्तो से निवेदन है इस फर्जी गेम मे अपने पैसे लगा दिए हैं वो नीचे कमेन्ट बॉक्स मे अपना अनुभव जरूर सेर करे ताकि अन्य लोगों को पता चल सके 


पोस्ट लेखक मुकेश कुमार 
My email id (notshub04@gmail.com) 

और नया पुराने