रेस 4 में सैफ अली खान को टक्कर देने आया ये एक्टर, छह साल से कर रहा एक हिट का इंतजार

सैफ अली खान आने वाले समय में एक के बाद एक कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं. साउथ से लेकर बॉलीवुड तक की कई फिल्में उनके झोली में हैं. अब सैफ अली खान अपनी एक ब्लॉकबस्टर फिल्म के सीक्वल में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का नाम रेस है. रेस फ्रैंचाइजी की तीन फिल्में आ चुकी हैं. तीन में से दो फिल्म में सैफ अली खान नजर आए थे जिसके खूब पसंद किया गया था. हालांकि रेस 3 बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी. इस फिल्में सलमान खान मुख्य भूमिका में थे. अब इस फ्रैंचाइजी के मेकर्स ने रेस 4 बनाने के फैसला किया है.

साथ ही सैफ अली खान के साथ दूसरा कौन एक्टर नजर आएगा. इसका भी खुलासा हो गया है. अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला की खबर के अनुसार रेस 4 में सैफ अली खान के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का रमेश तौरानी प्रोड्यूसर करने वाले हैं. ऐसे में उन्होंने रेस 4 में सैफ अली खान का साथ देने के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा का अप्रोच किया है. एक्टर ने भी इस फिल्म के लिए रुचि जाहिर की है. हालांकि इसकी अभी आधिकारिक घोषणा होना बाकी है. 

रेस फ्रैंचाइजी हमेशा से दो चालाक और मजबूत दिमाग वाले लोगों के बीच की लड़ाई को दिखाया गया है. चाहे वह रेस में सैफ अली खान और अक्षय खन्ना हों, या रेस 2 में सैफ अली खान और जॉन अब्राहम हों या फिर रेस 3 में सलमान खान और बॉबी देओल हों. ऐसे में सूत्र ने बताया है कि इस फ्रैंचाइजी की दुनिया के प्रति सच्चे रहते हुए, रेस फ्रैंचाइजी को सैफ अली खान और सिद्धार्थ मल्होत्रा के बीच आमने-सामने की लड़ाई के साथ रीबूट किया जाएगा. यह पूरी तरह से दो हीरो वाली फिल्म है, जिसमें दोनों ही किरदार ग्रे शेड्स में हैं.



from NDTV India - Latest https://ift.tt/3HT8DYd
via IFTTT
और नया पुराने