हेलेन का 61 साल पुराना गाना दोबारा इंटरनेट पर वायरल, अंदाज देख हार जाएंगे दिल

बॉलीवुड के 50 और 60 के दशक की क्वीन अगर किसी को कहा जाता है तो वो हेलेन हैं. हेलेन को भारत की कैबरे क्वीन कहा जाता था. उनका कोई भी गाना ऐसा नहीं होता था जो सुपरहिट ना हो. इस वजह से ही उन्हें डांसिंग के मामले में सबसे ऊपर माना जाता है. उन्होंने कई आइटम सॉन्ग किए थे जो आज भी फेमस हैं. आज की जनरेशन की एक्ट्रेसेज भी हेलेन को अपना गुरु मानती हैं वो उनकी तरह डांस करना चाहती हैं. हेलेन का एक गाना था जो एक बार फिर वायरल हो गया है. उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


मैंने कहा था आना संडे को
हेलेन का ये गाना फिल्म उस्तादों के उस्ताद का है. इस गाने का नाम मैंने कहा था 'आना संडे को, मंडे को चले आए क्यों' है. इस गाने को आशा भोसले और मोहम्मद रफी ने गाया है. गाने में हेलेन और जॉनी वॉकर डांस करते नजर आ रहे हैं. दोनों को डांस करता देख आपका मन भी खुश हो जाएगा. इस ब्लैक एंड व्हाइट गाने को सुनकर आपको इसे बार-बार सुनने का मन करेगा.

फैंस हुए खुश
इस गाने को सुनने के बाद फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा- ओह गॉड सो क्यूट सॉन्ग, ओल्ड इस गोल्ड हमेशा शानदार. एक यूजर ने लिखा- फिल्म, उस्तादों के उस्ताद, 1963. आवाज, रफी, आशा भोसले. वहीं दूसरे ने लिखा- लाजवाब गाना. एक ने लिखा- उफ्फ हेलेन जी. फिल्म उस्तादों के उस्ताद की बात करें तो इसमें प्रदीप कुमार, अशोक कुमार, शकीला, अनवर हुसैन, जॉनी वॉकर और हेलेन अहम किरदार निभाते नजर आए थे. इस फिल्म को ब्रज ने डायरेक्ट किया था. हेलेने ने हमेशा से अपने डांस से फैंस को दीवाना बना है फिर वो चाहे मेरा नाम चिन चिन चू, ओ हसीना जुल्फो वाली हो या पिया तू अब तो आजा हो. हेलेन के गानों पर आज भी उनके फैंस खूब थिरकते हैं.



from NDTV India - Latest https://ift.tt/uJzZX5k
via IFTTT
और नया पुराने